बंगाल की हिंसा पर कैफ का ट्वीट वायरल

नई दिल्ली | संवाददाता: क्रिकेटर मोहम्मद कैफ़ ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा पर ट्वीट करते हुये कहा है कि पैग़ंबर साहब इतने महान हैं कि किसी फ़ेसबुक पोस्ट से उनका बचाव किए जाने की ज़रूरत नहीं है. करोड़ों रुपए की संपत्ति बर्बाद करना और हिंसा करना उनकी सीख के बिलकुल ख़िलाफ़ है. शर्मनाक.

कैफ ने ऐसे समय में यह ट्वीट किया है, जब बंगाल में फेसबुक पर लिखे एक पोस्ट के कारण हंगामा मचा हुआ है. कई शहरों में तनाव का वातावरण बना हुआ है.

कैफ के लिखे पर सोशल मीडिया में खूब प्रतिक्रिया आ रही है. लगभग 6 हज़ार से अधिक लोगों ने कैफ के इस ट्वीट को साझा किया है, जबकि 14 हज़ार से अधिक लोगों ने इस ट्वीट को पसंद किया है. कैफ का यह ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

इस बीच पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के बशीरहाट में गुरुवार को फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद हुई हिंसा में 65 वर्षीय एक व्यक्ति की भीड़ द्वारा हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मृतक की पहचान कार्तिक चंद्र घोष के रूप में की है. इस मामले में उस समय राजनीतिक मोड़ आ गया जब भाजपा ने दावा किया कि मृतक भाजपा का कार्यकर्ता था. वहीं कार्तिक के परिवार ने भाजपा के दावा को सिरे से नकार दिया है.

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि संप्रादायिक हिंसा में हमने हमारा एक कार्यकर्ता खो दिया है. हम उसके परिवार से मिलने आए थे लेकिन कुछ लोगों ने हमे उनसे मिलने नहीं दिया. वे टीएमसी के कार्यकर्ता लग रहे थे क्योंकि वे टीएमसी का नारा दे रहे थे. हमें हमारे कार्यकर्ता के परिवार से मिलने की इजाजत नहीं दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!