कलारचना

स्वामी को nude देख डर गई लोपामुद्रा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: लोपामुद्रा राउत स्वामी ओमजी महराज को नंगा देखकर डर गई. बिग बॉस के घर में लोपामुद्रा ने वॉशरूम में स्वामी जी को नंगा देख लिये जिससे उसकी चीख निकल गई. लोपामुद्रा, स्वामी जी को नंगा देखकर इतना डर गई थी कि उसे नॉर्मल होने में कुछ समय लग गया. वैसे बिग बॉस में जो हो जाये वही कम है. बिग बॉस में इतने वाहियात तरीके से चीजों को परोसा जाता है उसके बाद भी उसकी टीआरपी है कि बढ़ती ही चली जा रही है. शायद, दर्शक रात के समय इसी तरह की वाहियात चीजे देखना पसंद करते हैं.

A photo posted by Lopamudra Raut (@lopamudraraut) on

बात हो रही थी बिग बॉस के ताजे हंगामे की. आखिर लोपामुद्रा को क्या जरूरत थी स्वामी जो वॉशरूम में जाकर खोजने की. अब वॉशरूम गई भी तो दरवाजा तो नॉक करना था. वही भी नहीं किया. अभ सारा दोष उस स्वामी जी के मत्थे मढ़ा जा रहा है. बात कुछ यूं थी की जब स्वामी जी ने भोजन कर लिया था तो उन्होंने अपने भोजन की प्लेट को साफ नही किया था व इसी के चलते सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत स्वामी को तलाश रही थी.

A video posted by Lopamudra Raut (@lopamudraraut) on

जब सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत को स्वामी कही नही दिखे तो वह उन्हें देखने के लिए घर के वॉशरूम में गई तो स्वामी को देखकर सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत की अचानक से चींखे ही निकल गई.

जैसे ही लोपा ने वॉशरूम का दरवाजा खोला तो देखा कि ओमजी न्यूड अवस्था में हैं. उन्हें इस अवस्था में देखकर चीखते हुए सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत वहाँ से भाग गई. कुछ देर तक तो बाबा को इस कंडीशन में देखकर लोपा खुद को नॉर्मल नहीं कर पाईं व फिर बाद में घर के सभी लोगो को उन्होंने इस घटना की जानकारी दी. अब इस पर हंगामा हो रहा है.

error: Content is protected !!