छत्तीसगढ़ में लोकपाल बनाएंगे

बिलासपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश में लोकायुक्त काम कर रहा है. लोकपाल की दिशा में भी कदम बढ़ाए जाएंगे. सरकारी खर्चो में कटौती की जाएगी. आम आदमी पार्टी कोई आदर्श नहीं है. उन्होंने कहा कि इस पार्टी का छत्तीसगढ़ में अभी ठीक तरीके जन्म भी नहीं हुआ है. उसके कार्यकर्ता जरूर नजर आने लगे हैं. भाजपा ने छत्तीसगढ़ में 10 साल काम किया है. इसी के बल पर जनता का विश्वास जीता है.

न्यायधानी बिलासपुर के सर्किट हाउस में शनिवार को पत्रकारों से चर्चा में मुख्यमंत्री डॉ. सिंह से ‘आप’ को लेकर कई सवाल हुए. भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए आप का अनुसरण करने के बारे में उन्होंने साफ कहा कि यह पार्टी कोई आदर्श नहीं है, अभी शुरुआती दौर में है. हालांकि दिल्ली में दो साल काम करने के बाद वह सत्ता में पहुंची है.

सिंह ने अपने तीसरे कार्यकाल में और बेहतर काम करने का ऐलान करते हुए कहा कि शासन की कल्याणकारी योजनाओं का समुचित लाभ ‘आम आदमी’ तक पहुंचाया जाएगा. बजट में पिछले साल शिक्षा के लिए 8 हजार करोड़ रुपये का प्रावधान किया गया था. संजीवनी 108, 102 व 104 जैसी सेवाएं पूरे देश के लिए मॉडल बन गई है.

error: Content is protected !!