कलारचना

कमल हासन के कटाक्ष से बवाल

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: जयललिता को श्रद्धांजलि देते हुये दक्षिण के स्टार कमल हासन ने जो ट्वीट किया है उससे बवाल मच गया है. कमल हासन ने अपने ट्वीट में कहा है, “पूर्व मुख्यमंत्री के निधन की खबर सुनकर मैं दुखी हूं…हर तरफ दुख की लहर है, उन लोगों के साथ मेरी गहरी संवेदना है, जो जयललिता पर निर्भर थे.” जाहिर है कि कमल हासन ने जाने-अनजाने वो कह दिया है जो कईयों के दिलों में चुभा है.

दरअसल, कमल हासन का इशारा जयललिता की बदौलत पलने वालों पर है. जिन्हें जयललिता के न रहने से आने वाले समय में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कमल हासन के इस ट्वीट से लोग नाराज़ हैं तथा उसकी आलोचना कर रहें हैं.

गौरतलब है कि जयललिता और हासन के बीच बहुत अच्छे संबंध नहीं थे. 2013 में कमल हासन ने अपनी फिल्म पर बैन लगाने के लिए जयललिता और स्टेट गवर्नमेंट को जिम्मेदार ठहराया था.

हालांकि उस समय मुख्यमंत्री रहीं जयललिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ किया था कि फिल्म ‘विश्वरूपम’ पर बैन इसलिये लगाया गया क्योंकि इसके रिलीज से राज्य की शांति व्यवस्था पर असर पड़ सकता है और हिंसा हो सकती है.

उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि किसी एक्टर के साथ उनकी कोई दुश्मनी की वजह से फिल्म बैन नहीं की गई.

कमल हासन ने दक्षिण में ही नहीं बॉलीवुड में भी अपने अभिनय क्षमता के बल पर अपने झंडे गाड़े हैं. लेकिन ‘अम्मा’ के निधन के बाद उन्होंने जिस तरह से उनके चाहने वालों के दिलों पर चोट पहुंचाई है उससे उनका गुस्साना वाजिब नज़र आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!