सलमान का दिल दुखा गई यूलिया

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के’ दबंग’ खान निजी जिंदगीं में ‘दुखी खान’ हैं. वजह ये है कि हसीनाये आती हैं, अपना करियर बनाती है तथा सल्लू का दिल दुखा कर चली जाती है. लगता है फिर एक लड़की सलमान खान का दिल दुखा कर चली गई है. शायद सलमान की किस्मत में कुंवारा रहना ही लिखा है. हाल ही में यूलिया वंतूर ने इस बात के संकेत दिये हैं कि वह सलमान की जिंदगी से दूर चली गई है. यूलिया द्वारा एक रोमानियन मैगजीन को दिये साक्षात्कार से तो यही प्रतीत होता है. सलमान के मन को समझने के लिये इतना ही काफी है कि उसने यूलिया वंतूर के रोमानिया में बेस्ट एक्ट्रेस तथा ऐंकर का खिताब मिलने के बाद उसे बधाई तक नहीं दी है.

सलमान की जिंदगी में कई देशी और विदेशी लड़कियां आई परन्तु किसी के साथ वह शादी के बंधन में न बंध सका. सलमान का नाम बॉलीवुड में कई तारिकाओं के साथ जुड़ा था. देशी के अलावा सलमान के श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन को लेकर शादी तक के कयास लगाये जाते रहे कि उऩके बीच ब्रेकअप की खबर आ गई. यही हाल अब यूलिया वंतूर का लगता है.


एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक यूलिया ने रोमानियन मैगजीन को इंटरव्यू के दौरान कहा, “भारत जाकर मुझे काफी कुछ सीखने को मिला. मैंने हिंदी में गाना शुरू कर दिया है. मैंने कुछ सिंगिंग के लेसेंज भी लिये. वहां और यहां में बहुत अंतर मुझे देखने को मिला, लेकिन मुझे इसकी आदत हो गई. वहां के लोगों की मानसिकता, कल्चर, लोग सबकुछ अलग है. वहां आपको ज्यादा प्राइवेसी नहीं मिलेगी. वहां पर एक ही घर में बहुत सारे लोग रहते हैं.”

ऐसा लगता है कि यूलिया को प्राइवेसी पसंद है. लेकिन भारत में उन्हें मीडिया से लेकर सलमान के घरवालों तक ने शायद ही कभी अकेले छोड़ा हो. यूलिया कई बार सलमान की मां या बहन के साथ ही नहीं आईं. अकेले तो उन्हें बहुत कम ही देखा गया. ऐसा ही भी लगता है कि उन्हें परिवार का एक साथ रहना भी पसंद नहीं है.

कुछ समय पहले खबर आई थी कि सलमान ने एक बंगला खरीदा है, जिसमें वह शादी के बाद रहेंगे. अभी तक सलमान मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने मम्मी-पापा के साथ रहते हैं. क्या सलमान ने यूलिया के कहने पर ही अलग घर खरीद कर रहने का मना बनाया था?

एक सवाल के जवाब में यूलिया ने कहा, “हमें यह भी सीखना चाहिये कि गली में जाते समय कैसे कपड़े पहनने चाहिये. मुझे बाद में पता चला कि वहां के लिये मेरी ड्रेस नीचे से कुछ ज्यादा ही छोटी है. मुझे यह भी भारत में सीखने को मिला, साथ की कु भाषाएं भी.” अब सवाल उठता है कि आखिर वो कौन था, जिसने यूलिया को बताया कि वह कुछ ज्यादा ही छोटी ड्रेस पहनती हैं. क्या वो सलमान थे, उनकी मां थी या बहन?

बहरहाल, ताजा हालात से तो यही लगता है कि यूलिया वंतूर भी सलमान खान के जिंदगी से दूर जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!