कलारचना

देखें- हॉलीवुड जाकर HOT हुई प्रियंका

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड जाकर हॉट हो गई है. प्रियंका वहां पर इन दिनों ‘क्वांटिको s2’ की शूटिंग में व्यस्त है. प्रियंका का एक हॉट सीन इन दिनों लीक हो गया है तथा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जा रहा है. अब इसे जानबूझकर लीक किया गया है कि यह वास्तव में लीक हो गया है यह हॉलीवुड वाले ही जाने. बहरहाल, प्रियंका चोपड़ा की अनुपस्थिति में उसे हॉट वीडियो बॉलीवुड के दर्शकों का मनोरंजन कर रहें हैं.

‘क्वांटिको-2’ की शूटिंग के दौरान प्रियंका का अभी तक का सबसे बोल्ड अंदाज़ सामने आया है. इस तस्वीर में प्रियंका का हॉट एंड सेक्सी लुक दिखाई दे रहा है. ‘क्वांटिको’ के पहले सीजन में भी प्रियंका ने खूब वाह-वाही लूटी थी.

‘क्वांटिको 2’ की शूटिंग के दौरान ये वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अपने को-स्टार के साथ इंटिमेट सीन्स करती दिख रही हैं.

‘क्वांटिको’ का दूसरा सीजन कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें प्रियंका अपने को-स्टार के साथ बहुत बोल्ड सीन्स किये हैं. इस टीवी शो में प्रियंका चोपड़ा एफबीआई एजेंट की भूमिका में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!