छत्तीसगढ़रायपुर

अतीक के खास गुड्डू मुस्लिम पर बोले भूपेश बघेल

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि अगर गुड्डु मुस्लिम के मामले में उत्तरप्रदेश की पुलिस मदद मांगेगी तो सरकार सहयोग करेगी.

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में मारे गये अतीक अहमद के करीबी गुड्डु मुस्लिम के छत्तीसगढ़ या ओडिशा में छुपे होने को लेकर उत्तर प्रदेश की एसटीएफ ने छत्तीसगढ़ के कुछ लोगों से दो दिन पहले पूछताछ की थी. आशंका जताई जा रही थी कि गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ में छुपा हो सकता है.

गुड्डू मुस्लिम को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज़ हो गई है. भारतीय जनता पार्टी ने इसे तुष्टिकरण से जोड़ते हुए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा तो मंगलवार को मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश की क़ानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए.

गुड्डू मुस्लिम को लेकर छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा था कि छत्तीसगढ़ में गुड्डू मुस्लिम कहां छुपा हुआ है, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री को तत्काल स्पष्ट करना चाहिए.

अनुराग सिंहदेव ने कहा कि अगर एटीएस को पता चल जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ के महासमुंद या कहीं और छुपा हुआ है, तो छत्तीसगढ़ सरकार को कैसे नहीं पचा चल रहा है कि इतना बड़ा दुर्दांत अपराधी, जो बमबाज है, जो एक तरीके से बहुत बड़ा माफ़िया है, जिसका अंडरवर्ल्ड और आतंकवाद व आतंकवादियों से संपर्क है, वो छत्तीसगढ़ में कहां घूम-फिर रहा है?

मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में भूपेश बघेल ने कहा कि-“यदि कोई अपराधी यहां छुपा है, और छत्तीसगढ़ के पुलिस से यदि कोई सहयोग लेना चाहते हैं तो हम बिल्कुल सहयोग करेंगे.”

उन्होंने पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कहा-“अपराधी पकड़ा गया है क्या? छत्तीसगढ़ पुलिस से कोई सहयोग मांगा है क्या?”

उन्होंने उत्तप्रदेश की क़ानून व्यवस्था को लेकर कहा-” सबसे ज़्यादा अपराधी तो उत्तर प्रदेश में हैं. पुलिस के संरक्षण में, पत्रकारों के बीच में किसी को गोली मार दे, इससे बड़ी बात क्या है? कानून व्यवस्था की स्थिति तो उत्तरप्रदेश में नहीं है.”

error: Content is protected !!