कमाई के लिये नागिन का नाटक

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ की कथित नाग कन्या अनीता सिंह ने मान लिया है कि पैसे कमाने के लिये इच्छाधारी नाग से शादी करने का नाटक रचा गया था. अनीता सिंह ने पुलिस को बताया कि इस नाग-नागिन विवाह के कहानी पटकथा सूरजपुर निवासी बिन्दु राम राजवाड़े ने लिखी थी. बिन्दु राम राजवाड़े ने अनीता के साथ मंदिर में शादी की थी तथा कमाई करने के लिये झूठी कहानी फैलाई थी. अनीता सिंह के पिता त्रिपाठी राम गोड़ ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

अनीता सिंह ने कहा कि वह इस झूठी कहानी के लिये लोगों से माफी मांगती है. वह इस नाटक से थक गई है. उधर, जब पुलिस बिन्दु राम को गिरफ्तार करने पहुंची तो फरार हो गया.


उल्लेखनीय है कि सरगुजा के भैयाथान जनपद के कसकेला गांव की इस लड़की ने नाग पंचमी से बीस दिनों पूर्व दावा किया था कि वह खुद इच्छाधारी नागिन है तथा उसका घऱ के पिछवाड़े में रहने इच्छाधारी नाग से शादी होने वाली है. लड़की ने अपनी मांग में नाग के नाम का सिंदूर भी लगा लिया था जो कथित तौर पर धोने से भी नहीं छूट रहा था.

नाग पंचमी के दिन हजारों लोग इस शादी को देखने पहुंचे थे तथा लाखों रुपयों का चढ़ावा चढ़ाया था. लेकिन अंत तक कथित इच्छाधारी नाग शादी करने नहीं पहुंचा था.

मिली जानकारी के अनुसार बिन्दु राम शादीशुदा है तथा एक बच्चे का पिता भी है. उसने यह जानकारी अनीता से छुपाई थी.

पुलिस ने मामले को अजाक थाने भेज दिया है.

संबंधित खबरें-

अंधविश्वास की कमाई लाखों रुपये

आगे पढ़ाई करेगी कथित नागकन्या

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!