मुख्यमंत्री ने की हत्या की तीव्र निंदा

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बीती शाम पुलिस अधिकारी की राजनांदगांव में की गई हत्या की तीव्र निंदा की है. गौरतलब है कि राजनांदगांव जिले में बाग नदी थाना क्षेत्र के ग्राम चिरचारी में सहायक पुलिस उपनिरीक्षक नरबद सिंह बोगा की हत्या कर दी गई थी. डॉ. सिंह ने सोमवार यहां जारी शोक संदेश में स्वर्गीय बोगा के परिवार के प्रति संवेदना और सहानुभूति प्रकट की है.

ज्ञातव्य है कि नरबद सिंह बोगा बागनदी थाने में पदस्थ थे. बीती शाम वे एक सड़क हादसे की जांच के लिए घटना स्थल पर गये थे, जहां दो अज्ञात बाईक सवारों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.


शहीद बोगा का अंतिम संस्कार सोमवार राजनांदगांव जिले के ग्राम मेरेगांव-सांगली की सरहद पर उनके गृह परिसर में राजकीय सम्मान के साथ किया गया.

प्रदेश के गृह मंत्री रामसेवक पैकरा ने अंतिम संस्कार में शामिल होकर अपनी ओर से तथा मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की ओर से उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की. शहीद सहायक पुलिस उपनिरीक्षक के ज्येष्ठ पुत्र घनश्याम ने अपने दिवंगत पिता को मुखाग्नि दी.

गृह मंत्री पैकरा ने स्वर्गीय बोगा के परिजनों से मिलकर संवेदना प्रकट की और उन्हें विश्वास दिलाया कि इस हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच की जाएगी और दोषियों को नहीं बख्शा जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!