छत्तीसगढ़बिलासपुर

छत्तीसगढ़: महिला की नृशंस हत्या

बिलासपुर | संवाददाता: बिलासपुर में रेलवे ट्रैक के पास शनिवार सुबह एक महिला की लाश मिली है. बिलासपुर के तारबाहर फाटक के पास रेलवे ट्रैक के पास महिला की खून से सनी लाश मिली है. मस्तूरी में युवती की रेप तथा हत्या के मामले के सुलझने से पहले ही जिले में एक और महिला की लाश मिलने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. महिला के चेहरे, हाथ व शरीर पर ब्लेड जैसे किसी धारदार चीज से कई वार किये गये हैं. लाश को देखकर लग रहा है कि महिला की पिटाई भी की गई है. वहीं रेप की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा रहा है. इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा.

महिला का शव केवल पेटीकोट तथा ब्लाउज पहने मिला है. उसकी साड़ी घटना स्थल से 300 मीटर दूर पाई गई है. महिला की उम्र 30 साल के करीब की लग रही है. महिला की कलाई में कुछ लिखा हुआ था जिसे चाकू के वार से मिटाने की कोशिश की गई है. ऐसा लगता है कि महिला की पहचान छुपाने के लिये उसके कलाई में लिखे को मिटाने की कोशिश की गई है.

महिला के लाश से करीब 300 मीटर की दूरी पर जांजगीर जिला अस्पताल का एक्सरे का लिफाफा मिला है. जिससे आशंका जताई जा रही है कि महिला वहां की हो सकती है. पुलिस की एक टीम जांजगीर रवाना कर दी गई है.

पुलिस का डॉग भी घटना स्थल से मिनी भारत माता स्कूल तक जाकर भटक गया. आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद किसी ट्रेन के नीचे फेंकने की नीयत से लाश को रेलवे ट्रैक के निकट लाकर रखा गया था.

आसपास के लोग भी महिला की पहचान करने में असमर्थ हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

error: Content is protected !!