छत्तीसगढ़: सो रहे की सिर कुचलकर हत्या

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक रिक्शा चालक की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई है. रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात को अज्ञात हत्यारे ने पत्थर से सिर कुचलकर रिक्शा वाले की हत्या कर दी है. रिक्शा वाले का शव एक दुकान के सामने कंबल में ढ़ंका मिला. माना जा रहा है कि जब वह सो रहा होगा उसी समय किसी ने पत्थर से उसका सिर कुचलकर हत्या कर दी होगी.

अंबिकापुर के मेन पोस्ट आफिस के पास एक दुकान के सामने रिक्शा वाले का शव मिला है. सुबह हुई तो आस-पास के लोगों ने किसी की मौत के अंदेशे पर पुलिस को खबर दी लेकिन सामान्य मौत मानकर वह दो घंटे बाद पहुंची.


पहले सभी मामले को सामान्य मान रहे परन्तु जब कंबल हटाया गया तो पुलिस सहित आस-पास लोगों के भी होश उड़ गये. एक रिक्शा चालक का शव खून से लथपथ पड़ा था. पास में ही एक बड़ा पत्थर भी रखा हुआ था. आशंका जताई जा रही है कि पत्थर से हमलावरों ने हत्या कर शव के ऊपर कंबल डाल दिया होगा. आस-पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध कैद भी हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने एक संदिग्ध रिक्शा वाले की भी जांच की है जिसका कुछ दिनों पहले मृतक से झगड़ा हो गया था. परन्तु पुलिस डॉग ने इसे गलत साबित कर दिया है. मृतक की शिनाख्त सूरजपुर जिले के जयनगर थाना अंतर्गत ग्राम लटोरी के माझापारा निवासी भगत सिंह उर्फ छोटू पिता बेनी सिंह 40 वर्ष के रुप में हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!