बिहार में राजद नेता की हत्या

समस्तीपुर | समाचार डेस्क: बिहार में राजद के नेता को उसके रिश्तेदार समेत गोलियों से भून दिया गया है. पुलिस ने इस सिलसिले में दो गिरप्तारियां भी की है. बिहार के समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र में मंगलवार को अपराधियों ने आधुनिक हथियार से अंधाधुंध गोलीबारी कर राष्ट्रीय जनता दल नेता और बिथान प्रखंड के प्राथमिक कृषि साख सहयोग समिति अध्यक्ष वीरेंद्र यादव और उनके रिश्तेदार बिरजू यादव की हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, वीरेंद्र यादव अपने एक रिश्तेदार बिरजू यादव के साथ अपने गांव छेछनी से बाइक पर सवार होकर बिथान बाजार जा रहे थे, तभी सिरसिया गांव के पास पहले से घात लगाए तीन से चार अपराधियों ने इन पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं. गोली लगते ही दोनों की मौत घटनास्थल पर हो गई.

घटना के बाद हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. हत्या के विरोध में बिथान की सभी दुकानें बंद रहीं.


इधर, समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक सुरेश चौधरी ने बताया कि इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर बिथान थाने में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए मामले में आरोपी कुंदन सिंह और लक्ष्मी यादव को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

मृतक वीरेंद्र नेरपा पंचायत की पूर्व मुखिया अहिल्या देवी के पति थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!