ताज़ा खबरदेश विदेश

राहुल को प्रताड़ित कर रही है ईडी-भूपेश

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि केंद्र सरकार नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. भाजपा देश में आरक्षण और नौकरी खत्म कर देना चाहती है.

भूपेश बघेल ने प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की कार्रवाई पर राहुल गांधी को प्रताडि़त करने का आरोप लगाया.

ईडी की कार्रवाई और अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि युवा देश में बनी स्थिति देख रहे हैं. केंद्र की सरकार कांग्रेस से डरी हुई है. कार्यकर्ताओं को अपने कार्यालय जाने से रोका जा रहा है.

भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा को खतरा सिर्फ कांग्रेस और राहुल गांधी से है. राहुल गांधी ही किसानों, नौजवानों, दलितों की लड़ाई लड़ते हैं, इसीलिए उनकी आवाज को केंद्र की भाजपा सरकार दबाना चाहती है.

उन्होंने अग्निपथ योजना पर सवाल उठाते हुए कहा केंद्र सरकार नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. चार साल बाद सेवानिवृत्त युवाओं को भाजपा अपने कार्यालय में चपरासी के रूप में रखना चाहती है.

इधर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रवर्तन निदेशालय को पत्र लिखकर अपनी पेशी को कुछ हफ़्तों के लिए टालने की मांग की है.

पार्टी प्रवक्ता जयराम रमेश ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है.

जयराम रमेश ने बताया कि सोनिया गांधी को घर पर आराम करने की सलाह दी गई है, इसलिए उन्होंने ईडी को चिट्ठी लिखकर ये मांग की है कि जब तक वे पूरी तरह ठीक नहीं हो जाती, उनकी पेशी को टाल दिया जाए.

सोनिया गांधी पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गई थी और कोरोना से जुड़ी समस्याओं के कारण उन्हें दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

लेकिन अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

error: Content is protected !!