योगी सबसे झूठे सीएम-अखिलेश

लखनऊ | डेस्क: समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ जी से बड़ा झूठा मुख्यमंत्री इस धरती पर कोई नहीं हो सकता.

पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा- अगर योगी होकर कोई झूठ बोले, भगवा वस्त्र पहनकर कोई झूठ बोले, तो कोई भरोसा कैसे करेगा.


पिछले दिनों केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर और सीमा शुल्क बोर्ड ने कानपुर में इत्र व्यापारी पीयूष जैन की फ़ैक्ट्री और आवास पर छापेमारी की थी जिसमें करोड़ों की नगदी बरामद हुई थी.

अखिलेश यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ का ये कहना कि कानपुर में जो पैसा निकला है, वो कहीं न कहीं समाजवादियों से या इत्र बनाने वाले कारोबारी से रिश्ता जुड़ता है, इससे बड़ा झूठ मुख्यमंत्री कोई बोल नहीं सकते.

अखिलेश यादव ने पूछा कि इस मामले में आख़िरकार ज़िम्मेदारी किसकी थी.

उन्होंने कहा- ये जो पैसा निकला है, क्या वो हवाई जहाज़ से आया होगा, तो भारत सरकार है. ट्रेन से आया होगा, तो इनकी सरकार है. सड़क के माध्यम से आया होगा, तो इनकी सरकार है.

अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों को अब ये जान लेना चाहिए कि नोटबंदी की योजना पूरी तरह फेल हुई है.

उन्होंने कोरोना काल के दौरान ऑक्सीजन की कमी का भी ज़िक्र किया और कहा कि ये मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की सरकार झूठी है. इन्होंने तो ये भी नहीं माना कि ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!