योगेंद्र यादव ने नहीं छोड़ी है आप

Saturday, May 31, 2014

A A

योगेंद्र यादव

नई दिल्ली | संवाददाता: आम आदमी पार्टी के नेता योगेंद्र यादव ने पार्टी नहीं छोड़ी है. इससे पहले कहा गया था कि उन्होंने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी की हार की जिम्मेवारी लेते हुये यह इस्तीफा दिया है. कहा गया कि अरविंद केजरीवाल ने उनके इस्तीफे को नामंजूर कर दिया है. अब योगेंद्र यादव ने इन खबरों का खंडन करते हुये कहा है कि मेरे पार्टी छोड़ने की अफवाहें आधारहीन हैं. मैं पूरी तरह से पार्टी के साथ हूं और इसके लिए काम करने को लेकर पहले से ज्यादा प्रतिबद्ध हूं.

आज दोपहर बाद से ही इस बात की चर्चा शुरु हो गई थी कि पार्टी के प्रमुख नेता योगेंद्र यादव ने पार्टी छोड़ दी है. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे दिया है. कहा गया कि योगेंद्र यादव और नवीन जयहिंद के बीच झगड़ा हुआ था, इसलिये उन्होंने पार्टी छोड़ दी.

हालांकि हरियाणा ईकाई के अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने भी अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने राष्ट्रीय कार्यकारिणी से इस्तीफा दिया है लेकिन वह कार्यकर्ता के तौर पर काम करते रहेंगे. ये और बात है कि जयहिंद को लेकर एक तबके में कहा जा रहा है कि वह योगेंद्र यादव को भी इसके लिये जिम्मेवार ठहरा रहे हैं.

Tags: , , , , ,