भाजपा में नहीं शामिल होऊंगा: केजरीवाल

Wednesday, April 2, 2014

A A

अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल ने स्पष्ट किया है कि उन्होंने भाजपा में शामिल होने की बात नहीं कही है.

उल्लेखनीय है कि कई न्यूज़ चैनलों और वेबसाइटों में यह खबर प्रचारित की जा रही थी कि केजरीवाल ने कहा है कि यदि मोदी गैस दाम नहीं बढ़ाने का वादा करते हैं तो वे भाजपा में जुड़ जाएंगे.

इसका खंडन करते हुए केजरीवाल ने जोर देकर कहा, “मैंने कभी नहीं कहा, और मैं कभी भी ऐसी पार्टियों में नहीं जाउंगा.” दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “यदि मेरा लक्ष्य संसद में पहुंचना होता तो मैं सुरक्षित सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ता.”

पूर्वी दिल्ली से आप प्रत्याशी राजमोहन गांधी के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पर जोरदार हमला किया.

उन्होंने कहा, “मैं मोदी को हराना चाहता हूं. यही कारण है कि मैं वाराणसी से लड़ रहा हूं. उतना ही महत्वपूर्ण कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पराजित करना है. यही कारण है कि आप प्रत्याशी के तौर पर कुमार विश्वास अमेठी से चुनाव लड़ रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “मोदी और राहुल दोनों को पराजित किया जाना जरूरी है..वे दोनों ऐसी दो पार्टियों का प्रतिनिधित्व करते हैं जिनका भ्रष्टाचार में विश्वास है.”

केजरीवाल ने उल्लेख किया कि जहां भाजपा ने पूर्व दागी मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा को कर्नाटक में खड़ा किया है, आप ने पूर्वी दिल्ली से महात्मा गांधी के पोते राजमोहन गांधी को उतारा है.

उन्होंने कहा, “यही भाजपा और आप में अंतर है.”

Tags: , , ,