Twitter: विराट-अनुष्का के 1 करोड़ भगत!

Monday, January 12, 2015

A A

विराट-अनुष्का ट्वीटर पर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: जब बालीवुड और क्रिकेट का संगम होता है तो उसके चाहने वाले करोड़ों की संख्या में होते हैं इसका उदाहरण हैं अनुष्का-विराट की जोड़ी. ट्वीटर पर अनुष्का तथा विराट कोहली को चाहने वाले इनके संयुक्त फालोअर्स की संख्या 1 करोड़ पहुंच गई है. जिसे सुनकर कईयों को रश्क हो सकता है परन्तु यह सच है इस जोड़ी को अभी से काफी पसंद किया जा रहा है. भरतीय क्रिकेट में अब जो नाम उभरा है वह है इसके टेस्ट क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली का. दूसरी तरफ बालीवुड में अनुष्का शर्मा ने भी अपनी पहचान बना ली है तभी तो ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान ने उन्हें अपनी फिल्म के लिये चुना. इस साल के अंत में बालीवुड तथा क्रिकेट में दो घटनाएं घटी जिसे महत्वपुर्ण माना जा रहा है. विराट कोहली का भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम का कप्तान बनना दूसरा अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म ‘पीके’ का देश की पहली 300 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनना. शायद यही कारण है कि ट्वीटर जैसे माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अनुष्का-विराट के 1 करोड़ के करीब के चाहने वाले हैं.

ट्वीटर पर अपने फालोअर्स की संख्या पर विराट ने कहा, “वाह 50 लाख तक जल्दी सफर पूरा हो गया. नववर्ष की अच्छी शुरुआत हुई है, इसे संभव बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया.”

उसी तरह से अपने प्रशंसकों को दिलासा देते हुए अनुष्का ने कहा, “मुझे प्यार और समर्थन देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. हर कदम पर सराहते हैं. ढेर सारा प्यार. ”

विराट कोहली हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बने हैं तथा भारत ने सिडनी टेस्ट मैच ड्र किया है. उसी तरह से अनुष्का ने फिल्म पीके में एक पत्रकार की भूमिका की है.

Tags: , , , , , ,