बस्तर में शांति की कोशिशें जारी: पैकरा

Saturday, March 1, 2014

A A

रामसेवक पैकरा-गृहमंत्री

कोरबा | अब्दुल असलम: गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कहा है कि बस्तर में शांति बनाए रखने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार रणनीति बनाकर काम कर रही है यही करण है की बस्तर मे नक्सली आत्मसमर्पण कर रहे है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को रायपुर से जशपुर जा रहे छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री श्री पैकरा के हेलिकॉप्टर को कोरबा में आपात लैंडिंग करनी पड़ी. इसके बाद गृहमंत्री पैकरा ने बालको के रेस्ट हाउस मे मीडिया से बातचीत की.

इस दौरान उन्होंने सीएसपी देवनारायण पटेल की खुदकुशी मामले मे दु:ख व्यक्त करते हुये कहा की इस मामले मे जांच जारी दोषियो के खिलाफ कारवाई होगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश मे पुलिस पर कोई दबाव में काम नही कर रहे.

पैंकरा ने भाजपा से कांग्रेस पार्टी मे शामिल हुई करुणा शुक्ला के मामले कहा की एक दो लोगो के आने जाने से कुछ असर नही पडता. किसको कितना फायदा होगा इसको जनता बतायेगी.

इधर राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जुदेव ने भी करुणा शुक्ला के पार्टी छोडने पर कहा की पार्टी ने उनकी उपेक्षा नही की है, उनके जाने से कोई नुकसान नही होगा. इसका उदहारण लोग पहले भी देख चुके है.

कोरबा लोक सभा से उनके दावेदारी के सवाल पर रणविजय सिंह जुदेव ने कहा कि पार्टी ने उन्हे राज्य सभा मे भेज कर जिम्मेदारी बढ़ा दी है. अब 8 विधानसभा क्षेत्र को देखना पड रहा है और कोरबा लोकसभा मे कांग्रेस को वाक ओवर नही भाजपा कोरबा सीट जीतेगी.

Tags: , , , , , ,