मसाज सेंटर में थाइलैंड की लड़कियां कैसे?

Saturday, June 14, 2014

A A

रामा मैग्नेटो मॉल

बिलासपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के मसाज सेंटर में थाइलैंड की लड़कियों के काम करने को लेकर सवाल खड़े हो गये हैं. पुलिस कह रही है कि टूरिस्ट वीज़ा पर लड़कियां भारत आई थीं और काम कर रही थीं. लेकिन लाख टके का सवाल है कि आखिर लड़कियों ने जब स्थानीय थाने में अपनी आमद दर्ज कराई होगी तो क्या पुलिस ने महीनों बाद भी यह जानने की कोशिश नहीं की कि लड़कियां यहां क्या ‘टूरिज्म’ कर रही हैं ?

गौरतलब है कि शुक्रवार की रात पुलिस ने स्थानीय रामा मैगनेटो मॉल के पब में बच्चों को शराब परोसे जाने की खबर के बाद छापा मारा था, जहां कई बच्चे शराब पीते मिले. इन बच्चों को पुलिस ने हिरासत में लिया. इसके बाद पुलिस ने औरा मसाज सेंटर व स्मोकर्स हैवन्स में पहुंच कर जब पूछताछ शुरु की तो पता चला कि मसाज सेंटर में थाइलैंड की छह लड़कियां काम कर रही हैं.

पुलिस ने इन लड़कियों का वीज़ा मांगा तो पता चला कि इन सभी के पास पर्यटन वीज़ा है. पुलिस ने इसके बाद इनका वीज़ा जब्त कर लिया. इधर बार के बारे में पुलिस ने दावा किया कि उसके पास संचालन का लायसेंस नहीं था.

अपनी कार्रवाई के लिये चर्चित सिविल लाइन थाने की सीएसपी मधुलिका सिंह ने बार के छोटे कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है. हमेशा की तरह संचालक और मालिकों पर जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही जा रही है. इधर बिलासपुर में ‘थाईलैंड मसाज’ की चर्चा जारी है और शहर बनते बिलासपुर के लोच चकित हैं कि अब इस शहर में भी यह सब कुछ चल रहा है.

Tags: , , , , , , , , , ,