नौकरी के बहाने युवक को बेचा

Saturday, October 5, 2013

A A

अपराध

अंबिकापुर | संवाददाता: सरगुजा जिले के लखनपुर के ग्राम कोसगा निवासी एक 25 वर्षीय युवक को नौकरी के बहाने जिले से बाहर ले जाकर बेच दिए जाने का मामला सामने आया है.

आरोपी ने परिजनों द्वारा पूछताछ किए जाने पर उनके साथ गालीगलौच की है और जान से मारने की धमकी दी है. अब युवक के पिता ने मामले की शिकायत सरगुजा रेंज के आईजी से की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोसगा निवासी ठुरुराम (60) ने इलाके के पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक नाम दिए आवेदन में बताया है कि झकड़ी चैनसाय नामक व्यक्ति उसके 25 वर्षीय पुत्र मनीराम को गत वर्ष नवंबर-दिसंबर में नौकरी का झांसा देकर गांव से बाहर ले गया.

प्रार्थी का कहना है कि पिछले साल गांव से बाहर जाने के बाद से उसका पुत्र अभी तक न वापस आया है और न उसकी कोई खोजखबर मिल रही है. ऐसे में उसने शंका जताई है कि उसके पुत्र मनीराम को आरोपी द्वारा नौकरी के नाम पर बेच दिया गया है.

ठुरुराम का कहना है कि वह बार बार रजपुरी निवासी झरड़ी से अपने पुत्र के संबंध में बात करता है तो उसे ड़ाराया धमकाया जाता है. इस रैवये से वह और उसका परिवार भयभीत है. प्रार्थी ने पुलिस से मामले में जल्द कार्रवाई करने की दरख्वास्त की है.

Tags: ,