सनी लियोन बनी ‘रईस’

Monday, March 28, 2016

A A

सनी लियोन-अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सनी लियोन को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वह बॉलीवुड की ‘रईस’ बन गई है. इसलिये उसने ‘रईस’ के शूटिंग के समय खुद को चिकोटी काटकर भरोसा दिया कि यह सत्य है. दरअसल सनी लियोन को निर्माता रितेश सिद्धवानी ने अपनी फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका दिया है. जाहिर है कि शाहरुख के साथ काम करना सनी लियोन के लिये बॉलीवुड में एक बड़ा ब्रेक है. इस फिल्म में पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन के करियर को बदल देने की क्षमता है. ऐसी चर्चा है कि अभिनेत्री सनी लियोन, शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘रईस’ का हिस्सा हो सकती हैं. ‘रईस’ के निर्माता रितेश सिद्धवानी ने एक ट्वीट के जरिये बताया कि पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोन, राहुल ढोलकिया की आगामी फिल्म का हिस्सा हैं.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “तो हमारे पास लैला सनी लियोन हैं. शाहरुख खान और ‘बनिया का दिमाग’ राहुल ढोलकिया ‘रईस’ में..क्या आपको हैरानी हो रही है कि आगे क्या होना है?”

इसके बाद सनी ने ट्वीट कर कहा, “फिल्म के सेट पर पहली बार. खुद को चिकोटियां काटती रही कि मैं सपना देख रही हूं या यह सच है. पहला दिन बेहतरीन! राहुल ढोलकिया, रितेश ढोलकिया और शाहरुख खान.”

‘रईस’ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और पाकिस्तान की प्रतिभाशाली अभिनेत्री माहिरा खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Tags: , , ,