सनी ने सुलझाई ‘लीला की पहेली’

Sunday, February 15, 2015

A A

सनी लियोन-अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सनी लियोन ने अपनी फिल्म ‘एक पहेली लीला’ का राज खोलते हुए कहा कि इस फिल्म में उनके साथ उनके पति डेनियल छोटी सी भूमिका में है. इसी के साथ सनी ने बताया कि फिल्म के निर्देशक बॉबी खान उसे पहले से ही ‘लीला’ का रोल देने के लिये तैयार बैठे थे. बॉबी खान के निर्देशन की आगामी फिल्म ‘एक पहेली लीला’ में एकदम जुदा अवतार में नजर आने वाली अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह इस भूमिका के लिए बॉबी की शुक्रगुजार हैं. सनी ने एक बयान में कहा, “बॉबी की शुरुआत से ही यह प्रतिक्रिया थी कि ‘मैं सनी को लीला बनाना चाहता हूं.’ इसलिए मुझे खुशी है कि इस भूमिका के लिए उन्होंने मुझे लिया. यह आजीवन याद रहने वाली भूमिका है.” सनी लियोन ने एक साक्षात्कार में बताया, “फिल्म में डेनियल की भूमिका छोटी है, लेकिन मेरे लिए यह बहुत प्यारी है.”

फिल्म में सनी एक रहस्यमयी राजकुमारी की भूमिका में हैं.

‘रागिनी एमएमएस 2′ में अभिनय कर चुकीं सनी ने फिल्म के निर्देशक व अपने अच्छे दोस्त बॉबी की तारीफों के पुल भी बांधे.

उन्होंने कहा, “बॉबी खान और पूरी टीम के साथ काम करना जबर्दस्त था. मेरे पति, मैं और बॉबी अर्से से दोस्त हैं. हमने उनके साथ काम करने का इंतजार किया और आखिरकार ‘एक पहेली लीला’ मिल गई.”

‘एक पहेली लीला’ में जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल और राहुल देव भी मुख्य भूमिका में हैं. अभी हाल हाल ही में सनी की फिल्म ‘एक पहेली लीला’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे 80 लाख के करीब लोगों ने देखा है. जाहिर है कि ‘लीला की पहेली’ को लेकर लोगों में उत्सुकता है.

Tags: , ,