श्रीनिवासन की छुट्टी तय

Saturday, June 1, 2013

A A

एन श्रीनिवासन

नई दिल्ली | संवाददाता: बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन किसी भी समय अपने पद से विदा किये जा सकते हैं. लगातार एक के बाद एक दबाव झेल रहे श्रीनिवासन को साफ कह दिया गया है कि उन्हें जल्दी से जल्दी इस्तीफा दे देना चाहिये. हालांकि रविवार को होने वाली बीसीसीआई कार्यकारिणी की बैठक में वे इस्तीफा नहीं देंगे लेकिन अगले सप्ताह तक उनका काम उनसे लिया जा सकता है. बोर्ड के सचिव संजय जगदाले और कोषाध्यक्ष अजय शिरके के इस्तीफों से श्रीनिवासन पर दबाव बढ़ा हुआ है.

कहा जा रहा है कि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में कुर्सी से न छोड़ने पर अड़े बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन को इस बात के लिये तैयार कर लिया गया है कि वे अपने सारे दायित्व कार्यकारी अध्यक्ष को सौंप देंगे और खुद कोई भी काम नहीं करेंगे. शशांक मनोहनर को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया जायेगा.

बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन तब तक ऐसी हालत में रहेंगे, जब तक आईपीएल स्पार्ट फिक्सिंग की जांच नहीं हो जाती. हालांकि श्रीनिवासन का कार्यकाल सितंबर में खत्म हो रहा है. ऐसे में यह तो तय है कि वे सितंबर में तो वे विदा हो ही जाएंगे. लेकिन इससे पहले ही उन्हें दंतविहिन करने की कोशिश की जाएगी.

Tags: , ,