omg..ट्रेन में पिस्तौल दिखा स्पर्म लूटा

Tuesday, August 9, 2016

A A

लूट

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: चलती ट्रेन में एक पुरुष यात्री का स्पर्म बंदूक की नोंक पर लूट लिया गया. इस तरह का मामला इससे पहले भारत में सुनने में नहीं आया था. अक्सर ट्रेन में यात्रियों के सामान, गहने तथा रुपयों की चोरी तथा लूट की घटना सुनाई देती है. पर यह अपने तरह का पहला केस है जिसमें स्पर्म लूट लिया गया.

इसकी सूचना पीड़ित व्यक्ति ने दिल्ली के एक हिन्दी तथा प्रतिष्ठित अखबार जनसत्ता को एसएमएस के माध्यम से दी है. पीड़ित की पहचान छुपाने के लिये उसका नाम तथा मोबाईल नंबर नहीं दिया जा रहा है.

इससे पहले ट्रेन में महिलाओं तथा लड़कियों से छेड़छाड़ तथा रेप हुये हैं परन्तु कभी भी किसी पुरुष के साथ यौनाचार की घटना जानकारी में नहीं आई है. नीचे पीड़ित का मैसेज दिया जा रहा है.

“मैं 2.8.16 को विशाखापट्टनम से पटना के लिए एर्नाकुलम एक्‍सप्रेस में शाम 7.15 बजे S6-49 में बैठा. रात 12 बजे के आसपास 3 लोग आए. पहला व्यक्ति Berth no. 55 (Side Lower) पर बैठा, दूसरा Berth no. 54 (Upper) पर लेट गया और तीसरा व्यक्ति Berth no. 49 और 52 के बीच में नीचे लेट गया. मेरे Compartment में सारे लोग सो रहे थे, मुझे नींद नहीं आ रही थी. इसलिए मैं Mobile पे गाना सुन रहा था. अचानक नीचे लेटा व्यक्ति मेरी पैंट की जिप खोलने लगा. जैसे ही मैंने विरोध किया, Berth no. 54 पर लेटे व्यक्ति ने मेरे ऊपर पिस्‍तौल तान दी और चुप रहने को कहा. नीचे लेटे व्यक्ति ने मेरे साथ मुख मैथुन कर मेरा Sperm अपने मुंह में जमा किया और एक प्‍लास्टिक के डब्बे में रख कर ले गए. मैं काफी Shocked था, उन लोगों के जाने के बाद मैंने बोगी के लोगों को इस घटना की जानकारी दी. मैं इस घटना से खुद को बाहर नहीं निकाल पा रहा हूँ, क्या करूं? मैं कुछ सोच नहीं पा रहा हूँ और काफी परेशान हूं. जहां तक हो सके ये मामला जोर-शोर से उजागर हो तो अच्छा है, जिससे हमारे देश के नागरिक ऐसे लोगों से सावधान हो सकें और ऐसी किसी घटना का शिकार ना हो सकें.”

Tags: , , , ,