डैडी नरम दिल सलाहकार हैं: सोनम

Tuesday, January 13, 2015

A A

सोनम कपूर- डॉली की डोली

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आपको जानकर आश्चर्य होगा कि अभिनेत्री सोनम कपूर के राजदार उसकी कोई सहेली नहीं बल्कि उसके पिता अनिल कपूर हैं. सोनम का कहना है कि उनके पिता नरम दिल के हैं तथा उसे बालीवुड के बारे में सलाह देते रहते हैं. सोनम के डैडी अनिल कपूर भी उससे अभी भी एक छोटी बच्ची के समान दुलार करते हैं. अभिनेत्री सोनम कपूर अभी भी अपने अभिनेता-फिल्मकार डैडी अनिल कपूर की नन्ही-मुन्नी बेटी हैं. वह पिता को अपने काम, प्यार और बाकी सब चीजों से जुड़ी सारी बातें बताती हैं. सोनम ने एक समूह साक्षात्कार में संवाददाताओं को बताया, “मैं अपने डैडी के बहुत करीब हूं. वह एक अच्छे सलाहकार हैं. वह बिल्कुल कड़क नहीं हैं. मैं अपने पिता से अपने काम और प्यार से जुड़ी बातें साझा करती हूं और वह ये राज की बातें मेरी मम्मी तक को नहीं बताते.”

सोनम इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ‘डॉली की डोली’ के प्रचार में व्यस्त हैं. इसमें वह एक मुंहफट और चुलबुली युवती की भूमिका में हैं.

अपनी भूमिका के बारे में सोनम ने कहा, “मैं हर फिल्म के लिए तैयारी करती हूं, लेकिन इस फिल्म के लिए मैंने ढेर सारी किताबें पढ़ी. मैंने ठग पर लिखी किताबें भी पढ़ी.”

Tags: , , , ,