सोनाक्षी-महेश भट्ट में मीठी तकरार

Sunday, February 15, 2015

A A

सोनाक्षी-महेश भट्ट

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: इन दिनों ‘एआईबी रोस्ट’ के खिलाफ दाखिल एफआईआर को लेकर सोनाक्षी सिन्हा तथा महेश भट्ट के बीच मीठी तकरार देखी गई. महेश भट्ट ने एफआईआर में सोनाक्षी का नाम न होने पर सवाल दागे तो सोनाक्षी ने बताया कि इससे पहले के एफआईआर में उनकी बेटी आलिया भट्ट का नाम नहीं था. इस मीठी तकरार के बाद महेश भट्ट ने हथियार डाल दिये तथा कहा, ” सच है…” फिल्मकार महेश भट्ट ने विवादित कॉमेडी शो ‘एआईबी रोस्ट’ पर दर्ज कराई गई प्राथमिकी में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का नाम न होने पर सवाल उठाए हैं. हालांकि, वह सोनाक्षी के समझदारी पूर्ण जवाब से संतुष्ठ हो गए हैं. ‘सीएनएन-आईबीएन’ चैनल को दिए एक साक्षात्कार में भट्ट ने कहा, “अगर 4,000 लोगों के बीच दर्शक के रूप में उपस्थित होना और हंसना अपराध है, तो उपस्थित अन्य लोगों का नाम प्राथमिकी में क्यों नहीं है. भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी दर्शक के रूप में वहां मौजूद थीं, प्राथमिकी में उनका नाम क्यों नहीं है? कुछ ताकतें घटनाओं को अंजाम दे रही हैं.”

भट्ट की ओर से तीखी प्रतिक्रिया मुंबई की एक अदालत द्वारा उनकी बेटी आलिया भट्ट सहित 14 हस्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश देने के बाद आई है.

वहीं, सोनाक्षी ने भट्ट के आरोपों का बड़े ही शांतिपूर्ण ढंग से ट्विटर पर जवाब दिया.

सोनाक्षी ने लिखा, “प्रिय श्रीमान महेश भट्ट अगर मैं गलत नहीं हूं, तो इससे पूर्व दिल्ली व कोलकाता में कई दिशाहीन प्राथमिकी दर्ज कराई जा चुकी हैं, जिनमें मेरा नाम था, आलिया का नहीं.”

इसके जवाब में भट्ट ने भी बड़े प्यार से लिखा, “सच है. मैं इससे ज्यादा तुमसे सहमत नहीं हो सकता. तुम्हारी समझदारीपूर्ण प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद. इतनी सी उम्र में तुम्हारी परिपक्वता देखकर हैरान हूं. प्यार.”

उल्लेखनीय है कि यह सारा विवाद 20 जनवरी को मुंबई के एक स्टेडियम में लाइव कॉमेडी शो ‘एआईबी रोस्ट’ में तमाम हस्तियों की मौजूदगी में अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किए जाने के बाद हुआ है.

Tags: , ,