रेत में फंसा शिवराज का चुनावी रथ

Tuesday, May 24, 2016

A A

चुनावी रथ

बैतूल | समाचार डेस्क: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का चुनावी रथ रेत में फंस गया. जिसे ट्रैक्टर की मदद से खींचकर निकाला गया. मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो कर रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सोमवार को विषम परिस्थिति का सामना करना पड़ा. उनका रथ नदी की रेत में फंस गया. पार्टी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों की मेहनत जब बेकार गई, तब ट्रैक्टर की मदद से रथ को बाहर निकाला गया.

मुख्यमंत्री चौहान घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो कर रहे हैं. सोमवार को रोड शो का दूसरा दिन था. मुख्यमंत्री का रथ सूखी पड़ी मोरंड नदी से निकल रहा था, तभी वह रेत में फंस गया. चौहान ने सोमवार को रोड शो की शुरुआत भौरा से की थी.

चौहान का रथ बाना बेहड़ा, हाड़ीपानी, सोनादेही, कुप्पा, कासमारखंडी, डंडारी, बरजोरपुर तक रथ आया और धामन्या गांव के समीप मोरंड नदी में रथ रेत में फंस गया. लगभग एक घंटे की मशक्कत करने के बाद ग्रामीणों ने रथ को धकेल कर और ट्रैक्टर की मदद से नदी से बहार निकला.

मुख्यमंत्री चौहान ने रथ के रेत में फंसने पर नाराजगी जताई और पार्टी नेताओं से सवाल किया कि आखिर ऐसा रूट क्यों तय किया गया? बाद में चौहान एक बोलेरो में सवार होकर फोफल्या आए. बाद में रथ भी फोफल्या आ गया. जिसके बाद मुख्यमंत्री ने रथ पर सवार होकर चुनावी सभा को संबोधित किया.

जिस समय रथ रेत में फंसा, उस समय मुख्यमंत्री के साथ राजस्व मंत्री रामपाल सिह, वनमंत्री गौरी शंकर शेजवार और मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी अरुण कुमार भट्ट भी उस पर सवार थे.

Tags: , , , ,