शंकराचार्य कॉलेज के अभिषेक का सुराग नहीं

Wednesday, November 11, 2015

A A

अभिषेक मिश्रा

भिलाई | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के शंकराचार्य कॉलेज के संस्थापक के पुत्र अभिषेक का अब तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि महाराष्ट्र की सीमा पर तलाश की जा रही है. मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर पुलिस जांच कर रही है. हालांकि पुलिस का कहना है कि अभिषेक मिश्रा का अपहरण हुआ है या वे खुद ही कहीं गये हैं, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

गौरतलब है कि आईपी मिश्रा के पुत्र अभिषेक मिश्रा सोमवार की शाम से लापता हैं. सोमवार की शाम 40 वर्षीय अभिषेक मिश्रा अपनी स्कोडा कार क्रमांक सीजी-07 एम 0007 से जुनवानी से घर के लिए निकले थे. हालांकि परिवार के लोगों का कहना है कि वे एक बैठक में गये थे. लेकिन इसके बाद से उनका पता नहीं है. उनका फोन भी स्विच ऑफ है.

परिवार के सदस्यों ने अपने स्तर पर अभिषेक का पता करवाया लेकिन जब कोई जानकारी नहीं मिली तो मंगलवार की दोपहर पुलिस को सूचना दी गई. आईजी प्रदीप गुप्ता और एसपी मयंक श्रीवास्तव ने तत्काल पूरे मामले की जानकारी अपने अधीनस्थों को दी और अभिषेक की पतासाजी शुरु की गई.

शहर में जो आम चर्चा है, उसमें माना जा रहा है कि अभिषेक का अपहरण किया गया होगा. लेकिन पुलिस अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है.

Tags: , , , , , , ,