शाहिद सात फेरे लेंगे

Saturday, March 28, 2015

A A

शाहिद कपूर- अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अपनी शादी की अटकलों के बीच शाहिद कपूर ने कहा कि इसी साल उनकी शादी होगी. शादी किससे होगी इस पर शाहिद ने इसे अपना निजी मामला बताया है. फिल्म ‘ताल’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले तथा ‘जब वी मेट’ से दर्शकों के दिल में छा जाने वाले शाहिद की शादी की चर्चा इन दिनों आम है. यहां तक की उनकी शादी दिल्ली के किस लड़की से हो सकती है उस पर भी चर्चा चल रही है. जबकि शाहिद इन दिनों ‘उड़ता पंजाब’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. अटकलों पर लगाम लगाने के लिये शाहिक कपूर को अपना मुंह खोलना ही पड़ा. इन दिनों बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर की शादी को लेकर अटकलें काफी तेज हो गई हैं. इन अटकलों के बीच शाहिद ने साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने की पुष्टि की है. यहां गुरुवार को एक पुरस्कार समारोह के दौरान शाहिद से पूछा गया कि क्या वह सगाई कर चुके हैं? शाहिद ने जवाब में कहा, “मेरी सगाई नहीं हुई है. लेकिन इस साल के अंत तक मैं कभी शादी कर सकता हूं.”

शाहिद को लेकर अफवाहें हैं कि वह दिल्ली की एक छात्रा मीरा राजपूत से शादी करने वाले हैं.

जब उनसे उनके प्रेमसंबंध और रस्मों के बारे में पूछा गया तो शाहिद ने कहा, “वह एक सामान्य लड़की है और मैं एक सामान्य लड़का हूं और हमें इस बात को सामान्य तौर पर लेना चाहिए. यह मेरा निजी मामला है और मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता. मैं शादी की घोषणा करके खुश हूं.”

शाहिद अभिनीत ‘हैदर’ को पांच राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिले हैं. इस बीच शाहिद ‘उड़ता पंजाब’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. 2004 में शाहिद कपूर ने अभिनेत्री करीना कपूर के साथ डेटिंग शुरू की, जो उनसे तीन साल बाद अलग हो गईं. फिलहाल, इंतजार शाहिद के सात फेरों का हैं.

Tags: , , ,