मनारा की सेक्सी ‘जिद’

Friday, October 31, 2014

A A

फिल्म जिद-मनारा चोपड़ा

मुंबई | मनोरंडन डेस्क: प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा के बाद उनकी कजीन मनारा चोपड़ा बालीवुड में फिल्म जिद के माध्यम से सेक्सी धमाका करने जा रही है. फिल्म ‘जिद’ का ट्रेलर पूरी तरह से सेक्स तथा मनारा की सेक्सी अदाओं से भरपूर है. फिल्म के पोस्टर में ही मनारा टॉपलेस नजर आ रही है. मनारा की एंट्री बालीवुड में एक सेक्स बम के रूप में होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर ही ऐसा है कि इस फिल्म को परिवार के साथ बैठकर देखा नहीं जा सकता है. मामला रेखा के फिल्म ‘उत्सव’ तथा जीनत अमान के ‘सत्यम शिवस सुंदरम’ से भी बढ़कर लगता है. मनारा चोपड़ा ने फिल्म ‘जिद’ में जिस तरह से सेक्सी पोज़ दिये हैं उसे देखने के बाद अश्लील फिल्म देखने की जरूरत नहीं रह जायेगी याने कि देशी पर्दे पर देशी बाला की विदेशी फिल्म.

फिल्म ‘जिद’ में मनारा के अलावा रनवीर शर्मा और श्रद्धा दास ने अभिनय किया है. इसके निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हैं. कुल मिलाकर मनारा चोपड़ा की फिल्म ‘जिद’ एक एरोटिक फिल्म है जो दर्शकों के छक्के छुड़ा देगी. वैसे इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही लोग आहें भरने लगते हैं.

मनारा चोपड़ा ने फैशन डिजानिंग तथा बिजनेस मैनेजमेंट का कोर्स किया है. मनारा चोपड़ा की सेक्सी फिल्म ‘जिद’ 28 नवंबर को रिलीज हो रही है. तब तक उसके ट्रेलर को देखकर काम चलाएये. महज 29 अक्टूबर को रिलीज हुए फिल्म ‘जिद’ के ट्रेलर को करीब 5लाख लोगों ने देख लिया है.

Tags: , , , , , , , , , , , , ,