प्रियंका के फ्लैट में सेक्स रैकेट?

Sunday, November 30, 2014

A A

प्रियंका चोपड़ा- अभिनेत्री

मुंबई | समाचार डेस्क: बालीवुड की अदारकारा प्रियंका चोपड़ा के फ्लैट में हाल ही में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. जाहिर है कि किरायेदार द्वारा स्पा सेंटर के आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. प्रियंका चोपड़ा ने इसकी जानकारी उन्हें होने से इंकार किया है तथा किरायेदार को वकील की नोटिस भेजी है. फ्लैट को रहने के लिये किराये पर लिया जाता है न कि किसी प्रकार के बिजनेस सेंटर के लिये. स्पा सेंटर तो बिजनेस वाले इलाकों में खुलना चाहिये. इससे सवाल उठता है कि प्रियंका चोपड़ा को सेक्स रैकेट चलाये जाने की जानकारी नहीं थी या स्पा सेंटर की. गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले मुंबई के वर्सोवा इलाके में सफाई अभियान छेड़ा था, जरूरत इस बात की है कि वह अपने फ्लैट की पहली सफाई कर लेती.

इसे किसी भी तरह से हजम नहीं किया जा सकता कि अपने उस फ्लैट में जिसे किराये पर दिया गया हो कोई दिगर व्यवसाय चल रहा हो इसकी जानकारी प्रियंका चोपड़ा को नहीं थी. मुंबई ही क्या देश के अन्य शहरों में स्पा सेंटर की आड़ में कई बार सेक्स का धंधा किया जाता है यह बात जगजाहिर है. इतनी सी बात से प्रियंका चोपड़ा कैसे अनजान रह गई यह लाख टके का सवाल है.

माना कि बालीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अपने फिल्मों को लेकर व्यस्त रहती है परन्तु उनके फ्लैट में चल रहें अनैतिक सेक्स रैकेट की नैतिक जिम्मेदारी तो उन्हें लेनी ही पड़ेगी. इसे कोई कैसे यकीन कर सकता है कि किसी फ्लैट कै मालिक अपने जायजाद की खबर न रखता हो, चाहे वह स्वंय वहां जाने में कितना ही असमर्थ क्यों ना हो. बालीवुड के कई अन्य सदस्यों ने रीयल स्टेट में निवेश करके रखा हुआ है कितनों के फ्लैट से सेक्स रैकेट चलाये जाने की बात सामने आई है?

Tags: , , , , ,