भ्रष्टाचार की पाठशाला मध्यप्रदेश: सिंधिया

Tuesday, October 15, 2013

A A

ज्योतिरादित्य सिंधिया

नीमच | एजेंसी: कांग्रेस के युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि उसने राज्य को भ्रष्टाचार की पाठशाला बना दिया है. गौर तलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय ऊर्जा राज्यमंत्री और कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष हैं.

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के तहत मंगलवार को नीमच में आयोजित जनसभा में सिंधिया ने कहा कि राज्य में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है. भाजपा ने राज्य को भ्रष्टाचार की पाठशाला बना दिया है.

सिंधिया ने राज्य में हर वर्ग को उसका हक न मिलने का हवाला देते हुए कहा कि नौजवान से लेकर किसान तक परेशान हैं. गरीबों के राशन कार्ड गरीबों के लिए नहीं, बल्कि भाजपा नेताओं के लिए बनाए जा रहे हैं.

सिंधिया ने दतिया जिले के रतनगढ़ में हुए हादसे का जिक्र करते हुए कहा कि यह घटना हृदय विदारक है. इस सरकार के कार्यकाल में महिलाएं और बच्चे तक सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने उपस्थित लोगों से पूछा कि क्या ऐसी सरकार को रहने का अधिकार है, तो जवाब न में मिला.

इस परिवर्तन यात्रा मे केंद्रीय शहरी विकास मंत्री कमलनाथ, कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह, सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी सहित अन्य बड़े नेता भी मौजूद थे.

Tags: , , ,