‘मेरी कोम’ से भंसाली की चहेती बनी प्रियंका

Saturday, August 2, 2014

A A

प्रियंका चोपड़ा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, फिल्मकार संजय लीला भंसाली की सबसे चहेती अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है. इससे पहले अभिनेत्री ऐश्वर्य राय भंसाली के चहता अभिनेत्री थी. प्रियंका चोपड़ा ने जब से भंसाली की फिल्म ‘मेरी कोम’ में किरदार किया है वह उनकी सबसे चहेती अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार हो गई है.

इससे पहले भंसाली की चहेती अभिनेत्री ऐश्वर्य राय थीं, जिनके साथ उन्होंने ‘देवदास’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘गुजारिश’ फिल्में बनाई. अभिनेत्री रानी मुखर्जी और दीपिका पादुकोण भी भंसाली की चहेती रह चुकीं हैं. दीपिका को भंसाली ने फिल्म ‘गोलियों की रासलील राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में लिया.

भंसाली की चहेती अभिनेत्रियों की जमात में शामिल हो चुकीं प्रियंका भी हाल ही में आने वाली फिल्म ‘मेरी कोम’ के पोस्टर लांच और भंसाली द्वारा रखी गई उनके जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए विशेष तौर पर मुंबई पहुंचीं.

भंसाली के एक करीबी सूत्र ने कहा, “संजय ने अपने जीवन में कभी भी किसी और के जन्मदिन की पार्टी अपने घर पर रखने के बारे में नहीं सोचा. दरअसल वह कभी अपने घर पर पार्टी नहीं रखते हैं. लेकिन प्रियंका के जन्मदिन की पार्टी उन्होंने अपने घर पर रखी. उन्होंने न सिर्फ पार्टी की मेजबानी की, बल्कि अपने और प्रियंका के सभी दोस्तों को खास तौर पर निमंत्रण भी दिया.”

भंसाली और प्रियंका की दोस्ती की सरगोशियां हिंदी सिनेमा जगत में छाई हुई हैं. फिल्म ‘राम-लीला’ में प्रियंका को आइटम नम्बर का प्रस्ताव देने के साथ दोनों की दोस्ती हुई थी.

Tags: , , , , ,