संजय दत्त याने फरलो दत्त

Thursday, January 8, 2015

A A

संजय दत्त

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेता संजय दत्त अभी जेल से 14 दिनों की फरलो पर हैं तथा उसके समाप्त होने के पहले ही उन्होंने और 14 दिनों के छुट्टी अर्थात् फरलो के लिये आवेदन कर दिया है. जब से संजय दत्त को मुंबई म धमाकों के समय AK-56 रखने के आरोप में पांच साल की सजा हुई है उनका अधिकांश समय फरलो पर ही व्यतीत हो रहा है.

अभी फरलो पर रिहा संयज दत्त ने अपनी फिल्म ‘पीके’ देखी तथा नया वर्ष अपने दोस्तों के साथ मनाया. अच्छी सजा काट रहें हैं अपने संजय दत्त जो फिल्म देखने तथा नया साल मनाने के लिये भी फरलो ले लेते हैं. मानो संजय दत्त को जेल की सजा नहीं नजरबंद रखा गया है.

संजय दत्त को बार-बार फरलो पर रिहा करने के लिये स्वंय जेल प्रशासन भी सवालों के घेरे में आ चुका है. पिछले साल संजय दत्त ने अपनी पत्नी के बीमारी के नाम पर 28 दिनों की छुट्टी ली थी परन्तु आरोप लगाया गया कि वे मौजमस्ती कर रहें हैं.

संजय दत्त ने मई 2013 से मई 2014 के बीच 118 दिनों की छुट्टियां जेल से ली थी. वहीं उनके वकील हितेश जैन का कहना है, “दत्त को दी गई छुट्टियां कानूनी रूप से सही हैं. फरलो नियमित तौर पर अपराधियों को दी जाती है ताकि वो परिवार और समाज के साथ संपर्क बनाए रखें.”

बहरहाल मामला कुछ भी हो संजय दत्त को जेल में यदि फरलो दत्त के नामसे जाना जाने लगे तो अचरज न होगा.

Tags: ,