“सलमान कश्मीर लौट आए हैं”

Thursday, May 14, 2015

A A

सलमान खान

श्रीनगर | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान अदालती कार्यवाही से फुर्सत पाते ही कश्मीर पहुंच गये हैं जहां वह ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कर लेना चाहते हैं. सलमान के आने से कश्मीर के मुख्यमंत्री को आस बंधी है कि बॉलीवुड फिर से कश्मीर में शूटिंग करने लगेगा. उल्लेखनीय है कि कभी कश्मीर की वादियों में ‘कश्मीर की कली’ जैसी फिल्म बनी थी. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ‘हिट एंड रन’ मामले में मुंबई उच्च न्यायालय से राहत मिलने के बाद जम्मू एवं कश्मीर के लोकप्रिय हिल स्टेशन सोनमर्ग पहुंच गए हैं. वह यहां अपनी आगामी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की रुकी हुई शूटिंग फिर शुरू करने आए हैं.

सलमान को हिट एंड रन मामले में एक सत्र अदालत ने दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी. सत्र अदालत के फैसले के कुछ घंटों बाद ही मुंबई उच्च अदालत ने उन्हें दो दिन की अंतरिम जमानत दे दी थी. बाद में उच्च न्यायालय ने उनकी सजा स्थगित कर दी.

‘बजरंगी भाई’ की युनिट से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सलमान अगले पांच दिनों तक सोनमर्ग में शूटिंग करेंगे.

सूत्र ने कहा, “अगर मौसम नहीं सुधरता है, तो शूटिंग का समय रविवार से आगे खिंच सकता है.”

वहीं, फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने ट्विटर पर लिखा, “सलमान खान कश्मीर लौट आए हैं.”

सलमान ने पिछले माह पहलगाम में इसकी शूटिंग की थी. मारधाड़ से भरपूर इस फिल्म में करीना कपूर भी हैं.

जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद बॉलीवुड की ‘ड्रीम लोकेशन’ कश्मीर घाटी में फिल्मी हस्तियों के शूटिंग के लिए लौटने को लेकर इच्छुक थे.

इस सिलसिले वह मुंबई भी गए थे और वहां उन्होंने शाहरुख खान सहित कई नामचीन फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की थी. वह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि बॉलीवुड कश्मीर पर्यटन के लिए ब्रांड एम्बेसडर के रूप में काम करे.

Tags: , ,