‘दामिनी’ को भूले, ऋषि कपूर!

Thursday, July 2, 2015

A A

ऋषि कपूर-कलाकार

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्या पिछले 22 सालों में ऋषि कपूर अपनी ‘दामिनी’ को भूल गये हैं जो उसे पहचान नहीं सके? हुआ यूं कि फिल्म ‘दामिनी’ की मीनाक्षी शेषाद्रि को ऋषि कपूर एकबारगी खुद ही नहीं पहचान पाये. फिर क्या था उन्होंने मीनाक्षी शेषाद्रि की फोटो सोशल साइट पर शेयर कर अपने प्रशंसकों से उसे पहचानने के लिये कहा. आश्चर्यजनक रूप से ऋषि के प्रशंसक उनकी दामिनी को तुरंत पहचान लिया. दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि वह वर्षो बाद मिली ‘दामिनी’ की अपनी सह-अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि को पहचान नहीं पाए. 62 वर्षीय ऋषि ने बुधवार सुबह ट्विटर पर मीनाक्षी की एक तस्वीर साझा की और अपने प्रशंसकों से उन्हें पहचानने की कोशिश करने के लिए कहा.

ऋषि ने ट्वीट में लिखा, “कोई अंदाजा यह कौन है? मैं एक पल के लिए तो उन्हें पहचान ही नहीं पाया. क्या सुखद आश्चर्य है. 30 मिनट में नाम बताएं. मैं कोई संकेत नहीं देने वाला.”

ऋषि को उनकी इस ट्वीट के कई जवाब मिले.

जिसके बाद जवाब में उन्होंने लिखा, “99 फीसदी लोगों ने सही पहचाना. मीनाक्षी जब कभी मुंबई में होती हैं, हमेशा की तरह हमें बिना किसी पूर्व सूचना के अचानक से मिलती हैं. खूबसूरत लग रही हैं.”

उन्होंने अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों को मीनाक्षी के ठिकाने के बारे में बताया, “दामिनी’, मीनाक्षी शेषाद्रि अपने पति हरीश मैसूर और दो बच्चों-एक बेटा एक बेटी के साथ अमरीका के डलास शहर में रहती हैं. रिश्तेदारों से मिल रही हैं. अच्छी भूमिका मिले तो फिल्म में काम कर सकती हैं.”

मीनाक्षी एक लंबे अंतराल के बाद पिछले सप्ताह मुंबई में एक कार्यक्रम में देखी गईं. राजकुमार संतोषी निर्देशित ‘दामिनी’ 1993 में प्रदर्शित हुई थी.

Tags: , , ,