लालू को छोड़ मोदी संग जुड़े रामकृपाल

Wednesday, March 12, 2014

A A

रामकृपाल यादव

पटना | एजेंसी: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बागी नेता रामकृपाल यादव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए. रामकृपाल बिहार में पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती की उम्मीदवारी से नाराज थे.

रामकृपाल भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह की उपस्थिति में यहां पार्टी में शामिल हुए. उन्होंने कहा, “मंज पिछले 35 सालों से राजद का समर्पित कार्यकर्ता रहा, लेकिन यह कदम उठाने के लिए मुझे बाध्य कर दिया गया.”

कभी लालू के करीबी रहे रामकृपाल ने कहा, “राजद में पार्टी के अन्य नेताओं की बजाय एक परिवार को तवज्जो दिया जा रहा है. हमारे जैसे पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ जिस तरह का व्यवहार होता था, उससे मैं बहुत दुखी था. हमें लगा कि हमें सामाजिक न्याय के लिए काम करना चाहिए, न कि किसी परिवार के लिए.”

रामकृपाल ने कहा कि वह भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता के रूप में काम करेंगे. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बागी नेता रामकृपाल यादव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए. रामकृपाल बिहार में पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती की उम्मीदवारी से नाराज थे.

Tags: , , ,