राजनाथ की चुनौती, आरोप झूठे हैं

Wednesday, August 27, 2014

A A

राजनाथ सिंह-गृह मंत्री

नई दिल्ली | एजेंसी: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उनके पुत्र पर लगाये गये आरोपों को बेबुनियाद बताया है. राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि यदि उनके परिवार के पुत्र पर ईरोप साबित हो जाते हैं तो वह सार्वजनिक जीवन से सन्यास ले लेंगे. गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने बेटे को खराब आचरण के कारण विधानसभा उपचुनाव का टिकट नहीं दिए जाने संबंधी रपटों का खंडन करते हुए बुधवार को कहा कि यदि उनके परिवार के किसी भी सदस्य के खिलाफ आरोप साबित हो जाता है तो वह राजनीति छोड़ देंगे.

राजनाथ ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मेरे और मेरे परिवार के किसी सदस्य के खिलाफ कोई भी आरोप साबित हो जाता है, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा और सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लूंगा.”

केंद्रीय गृह मंत्री मीडिया में चल रही उन खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे, जिसमें कहा गया है कि उनके पुत्र के खराब आचरण के कारण प्रधानमंत्री नहीं चाहते कि उन्हें उपचुनाव में टिकट मिले.

राजनाथ सिंह ने कहा कि मीडिया में आई खबरों से जब उन्होंने प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को अवगत कराया तो वे हैरान रह गए और ऐसी खबरों को आधारहीन करार दिया.

भाजपा ने राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को विधानसभा उपचुनाव में टिकट नहीं दिया है. माना जा रहा था कि वह नोएडा से पार्टी के प्रत्याशी होंगे.

Tags: , , , , , , , , ,