ठुमके के बाद RK ने कहा Thank You Arbaaz

Sunday, December 28, 2014

A A

मलाइका-राजकुमार

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कभी हिन्दी फिल्म के दर्शक हेलन के ठुमके देखने सिनेमा घरो में उमड़ते थे आज राजकुमार, मलाइका के साथ ठुमके लगाकर खुशी से पागल हुए जा रहें हैं. अभी यह गाना ‘फैशन खतम मुझ पर’ रिलीज नहीं हुआ है उससे पहले ही जिस राजकुमार पर यह गाना फिल्माया गया है वह मलाइका के साथ ठुमके लगाने का चांस देने वाले निर्देशक अरबाज खान को थैक्यू कहने लगे हैं. लगता है कि फिल्म ‘क्रांति’ में हेमामालिनी पर फिल्माया गया गाना ” मारा ठुमका निकल गई जान बबुआ..देखो-देखो रे हमरा कमाल बबुआ..” की तर्ज मलाइका ने भी अपने ठुमके दम पर राजकुमार राव की जान निकाल दी है. अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म ‘डॉली की डोली’ में मलाइका अरोड़ा के साथ ठुमके लगाए हैं, जिससे वह बेहद खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह मौका देने के लिए फिल्म के निर्माता अरबाज खान को धन्यवाद भी दिया है.

राजकुमार ने फिल्म में ‘फैशन खतम मुझ पर’ गाने में मलाइका के साथ ठुमके लगाए हैं. उन्होंने इस आइटम सांग का लिंक ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है, “यह उनके लिए है, जिन्होंने इसे नहीं देखा है. मैंने इस आइटम सांग में अपना हाथ आजमाया है. पूरे गाने में और भी बहुत कुछ है.”

राजकुमार ने अरबाज और फिल्म निर्देशक अभिषेक डोगरा का यह मौका उन्हें देने के लिए आभार जताया.

‘डॉली की डोली’ में अभिनेत्री सोनम कपूर और ‘फुकरे’ फिल्म के अभिनेता पुलकित सम्राट तथा वरुण शर्मा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. यह फिल्म 23 जनवरी, 2015 को प्रदर्शित होने जा रही है. उसी के बाद दर्शकों को पता चल सकेगा कि आखिर क्यों राजकुमार, मलाइका के साथ ठुमके लगाकर खुश हो रहें थे? जाहिर है कि ‘फैशन खतम मुझ पर’ गाने के बाद से मलाइका पर राजकुमार का पैशन बढ़ गया है.

‘फैशन खतम मुझ पर’

Tags: , , , , , , , ,