टोनही बता कर महिला को पीटा

Monday, January 20, 2014

A A

रायपुर

रायपुर | संवाददाता: रायपुर के कोटा इलाके स्थित छोटा भवानी नगर में एक महिला की बीते दिनों उसके पड़ोसी परिवार ने टोनही बताया और उसे निर्वस्त्र कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना के बाद बाद महिला मोहल्ले वालों के साथ थाने सरस्वती नगर थाने पहुंची और वहां लिखित में घटना की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है.

सरस्वती पुलिस के मुताबिक छोटा भवानी नगर के लोग 16 जनवरी की रात 8.30 बजे थाने पहुंचे. उनके साथ 35 वर्षीय एक महिला भी थी, जिसका कपड़ा फटा हुआ था. महिला ने शिकायत की कि पड़ोस में रहने वाले सेन परिवार के उषा सेन, संतोष और रवि सेन ने टोनही का आरोप लगाते हुए उसकी घर में घुसकर पिटाई की है.

महिला का कहना है कि इन लोगों ने उसे टोनही कह कर गाली-गलौज की और उसे बालों से खींच-खींच कर मारा और साथ ही उसे निर्वस्त्र कर दिया था. वो कहते है कि आरोपी उषा सेन उसके ऊपर हमेशा आरोप लगाती थी कि वह टोनही है और उसी के कारण उसके घर के सदस्यों की तबीयत खराब हो रही है, बनता काम बिगड़ रहा है.

जब उसने विरोध किया तो महिला घर में आकर मारपीट करने लगी. पीछे-पीछे उसके पति और बेटे आए गए. तीनों ने मिलकर पूरा कपड़ा फाड़ दिया और लात-घूसे से जमकर पिटाई की.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता और उसका पति मजदूरी करते हैं. वहीं आरोपियों की सेलून की दुकान है. पीड़िता की शिकायत की जांच की जा रही है. जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है.

Tags: , , ,