सड़क दुर्घटना में 7 की मौत

Friday, May 24, 2013

A A

सड़क हादसा

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पाणाभैंस में हुये सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. इधर सरगुजा में भी एक सड़क दुर्घटना में भी 2 लोगों के मारे जाने की खबर है. रायपुर के पास हुई सड़क दुर्घटना में दर्जन भर से अधिक लोग घायल हुये हैं, जिन्हें राजधानी के दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की सुबह मजदूर ग्राम मोहलाई से टाटा 207 डीआई डग्गे में सवार होकर महाराजी जा रहे थे. इस वाहन में कुल 27 लोग सवार थे. सुबह 6 बजे के आसपास इस वाहन को एक हाइवा ने सामने से टक्कर मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हाइवा चालक की लापरवाही के कारण यह टक्कर हुई. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो महिलाओं और एक बच्चे समेत 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

खरोरा थाना क्षेत्र में हुये इस दुर्घटना में घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से स्थानीय लोगों ने निकाला और उन्हें इलाज के लिये रायपुर के लिये रवाना किया. पुलिस का कहना है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. फिलहाल इस दुर्घटना के लिये जिम्मेवार बताये जा रहे हाइवा चालक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

इधर सरगुजा के सरसा इलाके में ट्रक-जीप की टक्कर में 2 लोगों के मारे जाने की खबर है.इस सड़क दुर्घटना में 2 लोगों के घायल होने की भी खबर है.

Tags: , , ,