दिल्ली में टैक्स फ्री होगी ‘मेरी कॉम’ ?

Wednesday, September 3, 2014

A A

प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ‘मेरी कॉम’ की प्रमोशन में व्यस्त है. मंगलवार को प्रियंका ने ‘मेरी कॉम’ को दिल्ली मे टैक्स फ्री करवाने के लिये केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिली. पहले से ही फिल्म ‘मेरी कॉम’ को महाराष्ट्र तथा उत्तरप्रदेश में टैक्स फ्री किया जा चुका है.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की. प्रियंका की आगामी फिल्म ‘मेरी कॉम’ पांच सितंबर को रिलीज हो रही है. ‘मेरी कॉम’ टीम से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि प्रियंका अपनी फिल्म के प्रचार के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हैं. उन्होंने मंगलवार अपराह्न् केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग और ग्रामीण विकास मंत्री नितिन गडकरी से मिलने का समय निकाला.

उल्लेखनीय है कि ‘मेरी कॉम’ महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में पहले ही कर मुक्त कर दी गई है. प्रियंका उम्मीद कर रही हैं कि दिल्ली में भी सरकार इसे कर मुक्त कर देगी.

फिलहाल प्रियंका गुरुवार को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होने वाले ‘मेरी कॉम’ के वर्ल्ड प्रीमियर को लेकर उत्साहित हैं. वह इसमें शरीक होंगी.

Tags: , , , ,