प्रत्यूषा को संबंधों का टेंशन था

Sunday, April 3, 2016

A A

राखी सावंत- अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: प्रत्युषा की सहेली राखी सावंत ने कहा कि उसे काम का नहीं प्रेमी से संबंधों को लेकर टेंशन था. राखी सावंत की बातों से जाहिर होता है कि कहीं न कहीं राहुल ही प्रत्युषा की मौत के लिये जिम्मेदार है. राखी ने बताया कि किस तरह से प्रत्युषा के पूर्व प्रेमिका को लेतर टेंशन में रहा करती थी. प्रत्युषा ने अपने दिल का राज राखी के साथ शेयर किया था. टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी ने कथित तौर पर शुक्रवार को खुदकुशी कर ली. वहीं उनकी करीबी दोस्त बॉलीवुड अभिनेत्री और आइटम गर्ल राखी सावंत ने कहा कि प्रत्यूषा अपने प्रेमी राहुल राज सिंह के साथ अपने संबंधों को लेकर टेंशन में थीं. प्रत्यूषा बनर्जी ने गोरेगांव स्थित घर में फांसी लगा ली. प्रत्यूषा को गंभीर हालत में कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अब प्रत्यूषा की मौत पर सवाल उठ रहे हैं.

वहीं राखी ने कहा कहा, “मैं अभी भी विश्वास नहीं कर सकती की वो जिंदा नहीं है, वह खुशी से जीने वालों में से थी. उसके बड़े-बड़े सपने थे, कुछ दिनों पहले मेरी उससे मुलाकात हुई और वो थोड़ी परेशान-सी थी. वह राहुल की पूर्व प्रेमिका सलोनी को लेकर तनाव में थी. वह अपने और राहुल के संबंधों को लेकर परेशान थी.”

उन्होंने कहा, “वह बहुत भावुक थी जब मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ तो उसकी आंखों में आंसू आ गए.”

राखी ने कहा कि प्रत्यूषा अपने काम को लेकर निराश नहीं थीं, बल्कि वह अपने संबंधों को लेकर तनाव में थीं.

उन्होंने कहा, “वह राहुल के प्यार में पागल थी और कहती थी कि वो राहुल के बिना नहीं रह सकती. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है.”

मूल रूप से झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली प्रत्यूषा वर्ष 2010-2013 के बीच टीवी धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में छोटी आनंदी के बाद उस किरदार को बखूबी निभाया था और घर-घर में पहचानी जाने लगीं.

इसके बाद वह ‘झलक दिखला जा-5′, ‘बिग बॉस-7′ और ‘सावधान इंडिया’ की मेजबानी करती नजर आईं.

प्रत्यूषा ने हाल ही में ‘ससुराल सिमर का’ में भी एक डायन की भूमिका निभाई थी.

Tags: , , ,