नशा के पोस्टर में पूनम बनी सनी लियोन

Saturday, June 15, 2013

A A

पूनम पांडे की न्यूड पोस्टर

मुंबई | संवाददाता: मॉडल से अभिनेत्री बनी पूनम पांडेय की नशा फिल्म का पोस्टर देखने के बाद साफ हो गया है कि उनकी दुर्गति भी सनी लियोन जैसी ही होनी है. भट्ट कैप की इस फिल्म नशा के पोस्टर में वे जिस तरह न्यूड नजर आ रही हैं, वह उनका भविष्य बताने के लिये काफी है.

पूनम पांडेय को कभी भी गंभीरता से नहीं लिया गया. उन्हें वेब की दुनिया में ही लोकप्रियता और अलोकप्रियता मिली. लेकिन जब उन्हें भट्ट कैंप की फिल्म नशा मिली तो लग रहा था कि बात-बात पर कपड़े उतारने वाली यह मॉडल कुछ अभिनय के जलवे भी दिखाएगी. अब जबकि नशा फिल्म के पोस्टर जारी हो गए है, उसके बाद यह बात साफ हो गई है कि पूनम भी पोर्न स्टार सनी लियोन की राह पर हैं.

पूनम ने इस पोस्टर में अपने को दो काली पट्टियों से ढंका है. लेकिन हकीकत तो ये है कि पूनम की इस तरह की न्यूड या सेमी न्यूड तस्वीरें फिल्म देखने को कोई भी दर्शक लालायित नहीं है. भारतीय समाज में देह का अर्थशास्त्र कुछ इस तरह पसर गया है कि इस तरह की हरकतें सिवाये हिंदी फिल्म संसार को हास्यास्पद और भौंडा बनाने की कोशिश भर लगती है. जहां केवल यह कामना भर की जा सकती है कि अच्छी फिल्मों का दौर फिर लौटेगा.

Tags: , , ,