पूजा भट्ट किसने दी गाली?

Monday, July 22, 2013

A A

पूजा भट्ट

मुंबई | संवाददाता: उदयपुर के पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि पुलिस ने पूजा भट्ट को बेड की शूटिंग के दौरान न तो किसी ने गाली दी थी और ना ही उनके साथ कोई दुर्व्यवहार किया गया था. पुलिस ने पूजा भट्ट की टीम से केवल कानून का पालन करने को कहा गया था. लेकिन उलटे उनके क्रू के सदस्यों ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया और पुलिस अधिकारी का मजाक उड़ाते हुये उन्हें दफ्तर जाने से रोका.इसके बाद पुलिस के खिलाफ ही रिपोर्ट भी लिखवा दी.

गौरतलब है कि उदयपुर में पूजा भट्ट बेड फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.आरोप है कि कलेक्टोरेट परिसर में ही एस पी हरिप्रसाद शर्मा जब अपने दफ्तर जाने लगे तो पूजा भट्ट की टीम ने उन्हें रोक दिया. यह बताने पर कि वे एसपी हैं और उनका कार्यालय जाना जरुरी है, क्रू के सदस्यों ने उनका मजाक उड़ाया. इसके बाद पूजा भट्ट की टीम का आरोप है कि एसपी ने पूजा भट्ट के साथ गाली-गलौच किया और फिर शूटिंग रुकवा दी.

एस पी हरिप्रसाद शर्मा का कहना है कि उन्हें शूटिंग के दौरान बहुत देर तक अपने कार्यालय नहीं जाने दिया. यहां तक कि जब उन्होंने अपना परिचय दिया तो पूजा भट्ट और उनके क्रू के सदस्यों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया.हालांकि इस घटना के बाद पूजा भट्ट मुंबई वापस लौट गई हैं. लेकिन उनका कहना है कि बेड की शूटिंग पर जो कुछ हुआ, वह भयावह है.

Tags: , , , ,