पटना में कन्हैया का विरोध

Sunday, May 1, 2016

A A

कन्हैया कुमार-जेएनयू

पटना | समाचार डेस्क: पटना में कन्हैया की सभा में काले झंडे दिखाये गये तथा हंगामा किया गया. जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को रविवार को पटना में विरोध का सामना करना पड़ा. पटना के एस़ क़े मेमोरियल हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कन्हैया को काले झंडे दिखाए गए. इसके बाद हॉल में जमकर हंगामा हुआ. पुलिस के अनुसार, एस़ क़े एम़ हाल में चल रही कन्हैया की सभा में जमकर हंगामा हुआ. कार्यक्रम में कन्हैया लोगों को संबोधित करने के लिए उठे, तभी कुछ युवकों ने काला झंडा दिखाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान लाठी-डंडे भी चलने की खबर है.

कन्हैया कुमार लगातार लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते रहे. पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया और उसके बाद कन्हैया ने लोगों को संबोधित किया.

ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन द्वारा आयोजित ‘आजादी’ कार्यक्रम में कई लोग पहुंचे थे. विरोध करने वाले कौन लोग थे, इसकी जानकारी अब तक नहीं हो पाई है. पुलिस कुछ लोगों को पकड़कर थाने ले गई है.

कन्हैया कुमार अपने गृह राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर शनिवार को पटना पहुंचे. कन्हैया ने शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात की थी.

कन्हैया बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं.

Tags: , , , , , , , , ,