PAK फिल्म कोरी अफवाह: करीना

Monday, March 21, 2016

A A

करीना-अभिनेत्री

दुबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना ने कहा है कि उनकी पाकिस्तानी फिल्म में काम करने की बात कोरी अफवाह है. उन्होंने साफ किया है कि वह पाकिस्तानी निर्देशक शोएब मंसूर की किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं. करीना, दरअसल आजकल अपनी फिल्म ‘की एंड का’ के प्रमोशन में व्यस्त है. उसने हाल ही में बताया कि इसी कारण से वह होली तक नहीं खेलेंगी. अब बॉलीवुड के सेलीब्रिटीज को लेकर आये दिन अफवाहें तो उठती ही रहती हैं. करीना कपूर ने उन अटकलों का खंडन किया है, जिनके मुताबिक, उन्होंने किसी पाकिस्तानी फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी है. उन्होंने ऐसी सभी अटकलों को निराधार करार दिया. ऐसी अटकलें थीं कि करीना पाकिस्तानी फिल्म जगत में अपने अभिनय करियर की शुरुआत दिग्गज पाकिस्तानी निर्देशक शोएब मंसूर की फिल्म से करेंगी.

इस बारे में पूछे जाने पर करीना ने यहां संवाददाताओं से कहा, “नहीं, यह सच नहीं है.”

टाइम्स ऑफ इंडिया फिल्म अवार्डस के दूसरे संस्करण में पहुंचीं करीना बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. वर्तमान में वह अपनी आगामी फिल्म ‘की एंड का’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं, इसमें उनके साथ अभिनेता अर्जुन कपूर भी हैं.

आर. बल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना करियर को तवज्जो देने वाली महत्वकांक्षी महिला की भूमिका में हैं और इसलिए वह ऐसे व्यक्ति से शादी करतीं है, जो घरेलू पति हैं.

फिल्म में करीना के पति की भूमिका अर्जुन कपूर निभा रहे हैं, यह फिल्म पहली अप्रैल को रिलीज होगी.

Tags: , , , ,