‘nude scene…शीशे में देखें’- राधिका

Wednesday, October 5, 2016

A A

राधिका आप्टे-अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: राधिका आप्टे ने एक रिपोर्टर से कहा नग्न सीन देखने का शौक है तो खुद आयने के सामने नंगा खड़े होकर अपने को देखिये. मंगलवार रात बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अचानक से एक रिपोर्टर पर भड़क उठी. दरअसल उस रिपोर्टर ने राधिका से ‘पार्च्ड’ के न्यूड सीन्स के बारे में पूछ लिया था.

एक घड़ी के लॉन्च पर पहुंची राधिका ने रिपोर्टर को जवाब देते हुए कहा, “आपका सवाल बेहूदा है. विवाद आप जैसे लोग ही खड़ा करते हैं. आप लोग क्लिप देखते हैं और दूसरों से शेयर करते हैं.”

Radhika Apte slams a journalist-

हाल ही में फिल्म से आदिल हुसैन और राधिका का इंटिमेट सीन लीक हो गया था, जिसपर काफी बवाल मचा था. मेकर्स ने कहा कि इस फिल्म में न्यूड सीन्स से बढ़कर भी बहुत सी चीजें हैं.

इवेंट के दौरान राधिका ने आगे कहा, “मैं एक कलाकार हूं..,अगर मुझे कोई काम करने दिया जायेगा तो मैं जरूर करूंगी. अगर आप बाहर की फिल्मों को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वहां किस तरह की फिल्में बन रही हैं. मैं किसी चीज के लिए शर्मिंदा नहीं हूं. अगर आपको किसी को बिना कपड़ों के देखना चाहते हैं तो मेरी क्लिप देखने के बजाय खुद को शीशे में देख लें, उसके बाद ही मुझसे बात करने आये.”

Tags: , , , , ,