मीरा पर कोई बंधन नहीं: पंकज कपूर

Sunday, March 27, 2016

A A

पंकज कपूर- बॉलीवुड

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: पंकज कपूर अपनी बहू मीरा राजपूत पर किसी तरह का बंधन थोपने के खिलाफ हैं. पंकज कपूर तो मीरा को बहू कहने से भी परहेज करते हैं वे मीरा को अपनी बच्ची मानते हैं. बॉलीवुड में अटकलें लगाई जा रही है कि मीरा राजपूत ‘एके वर्सेज एसके’ से फिल्मी पर्दे पर शुरुआत करने जा रही है. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर सकती हैं. इस पर शाहिद के पिता और दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर का कहना है कि मीरा अपने जीवन में जो चाहें कर सकती हैं और इसमें वह उनका समर्थन करेंगे.

पंकज ने कहा, “यह उनका जीवन है. वह जो चाहें कर सकती हैं. मेरा इसमें कुछ भी हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए. यह उनके और उनके पति के बीच की बात है. वह मेरे लिए बच्ची की तरह है. मुझे इसमें क्यों कोई परेशानी होगी? वह जो चाहे कर सकती हैं, मैं उनका समर्थन करूंगा.”

पिछले साल दिल्ली में शाहिद ने एक निजी समारोह में मीरा से शादी की थी. हालांकि, अभिनेता के प्रवक्ता ने इस बात का खंडन किया है कि मीरा ‘एके वर्सेज एसके’ में अतिथि भूमिका में दिखेंगी.

पंकज ने इस बात को भी स्वीकार किया कि बहू शब्द से वह काफी असहज महसूस करते हैं.

उन्होंने कहा, “मेरे बच्चे जो चाहे कर सकते हैं. जह बहू शब्द की बात आती है, तो मैं काफी असहज महसूस करता हूं, क्योंकि मैं मीरा को अपनी बेटी मानता हूं.”

Tags: , , ,