भाजपा में मोदी पर मतभेद नहीं: नायडू

Saturday, August 17, 2013

A A

वैंकया नायडू

कोलकाता | एजेंसी: भारतीय जनता पार्टी नेता एम. वैंकया नायडू ने पार्टी के अंदर नरेंद्र मोदी को लेकर किसी प्रकार का मतभेद होने से इंकार किया है. उन्होंने यह भी कहा कि मोदी को पार्टी की चुनाव प्रचार अभियान समिति का अध्यक्ष बनाए जाने से अन्य पार्टियों के साथ गठबंधन की उसकी संभावनाओं पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है और इसकी बानगी यह है कि 23 पार्टियां अभी से ही भाजपा के साथ हैं.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले स्वतंत्रता दिवस के दिन मोदी द्वारा प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधे जाने के बाद आडवाणी ने कहा था कि स्वतंत्रता दिवस एक दूसरे की आलोचना करने का दिवस नहीं होता है और इससे बचना चाहिए.

नायडू ने संवाददाताओं द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या मोदी और आडवाणी के बीच मतभेद है? कहा, “कोई मतभेद नहीं हैं क्योंकि आडवाणीजी ने किसी का नाम नहीं लिया. मैंने उनके बयान पर अच्छी तरह से ध्यान दिया है.”

नायडू ने यह भी कहा कि पार्टियों के साथ गठबंधन के मुद्दे पर नायडू ने कहा कि गठबंधन व्यक्तित्व के आधार पर नहीं होता बल्कि एजेंडा पर आधारित होता है. सवाल मोदी के बारे में नहीं है. क्योंकि अभी तक मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में घोषणा नहीं की गई है.

Tags: , , ,